Elvish Yadav Fight Video: फिर विवादों में घिरे एल्विश यादव! यूट्यूबर Real Maxtern के साथ हुई हाथापाई, वीडियो वायरल!

Elvish Yadav Fight Video
Elvish Yadav Fight Video

Elvish Yadav Fight Video: आपको बता दे की फेमस यूट्यूबर एलविश यादव एक बार फिर सुर्खियों में है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। जिसमें एल्विस यादव यूट्यूबर Real Maxtern के साथ हाथापाई करते दिखाई दे रहे हैं। फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। उन पर एक अन्य यूट्यूबर Real Maxtern के साथ हाथापाई करने का आरोप है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं इस मामले को गहराई से। 

Elvish Yadav Fight Video With Real Maxtern

क्या हुआ वीडियो में?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, Elvish Yadav 7 से 8 लोगों के साथ रियल मैक्सटन के पास आते हैं और दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है और कुछ ही देर बहस इतनी बढ़ जाती है कि हाथापाई हो जाती है। वीडियो में दिख रहा है कि एल्विश यादव, Real Maxtern को थप्पड़ मारते हैं और धक्का देते नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर (X) पर @gharkekalesh यूजर द्वारा एक CC TV वीडियो शेयर की गई थी, जिसके अंदर ये देखा जा रहा हैं की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एलवीश यादव Maxtern उर्फ़ सागर ठाकुर के रूम के अंदर 8-10 लड़को के साथ आते हैं। अंदर आते ही Maxtern एलवीश को देख के कहते हैं “हेलो भाई, कैसे हो” और ये कहते हुए उनसे हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं। लेकिन वायरल वीडियो में देख सकते हैं की Elvish Yadav,  Maxtern से हाथ नहीं मिलाते हैं और सीधा उन्हें थप्पड़ मारना शुरू कर देते हैं, और फिर उनके साथी उन्हें लड़ाई ना करने को कहते हुए वीडियो में नज़र आ रहे हैं।

एल्विस यादव और उसके साथी Maxtern को सॉरी मांगने के लिए कहते हैं लेकिन Maxtern कहते हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए मैं सॉरी नहीं मांगूंगा। वायरल वीडियो में Elvish Yadav Maxtern को कई बार गिरा-गिरा धकेलते हुए भी मारते हुए नज़र आ रहे हैं। इसके साथ ही इनकी वायरल वीडियो में एलवीश यादव Maxtern को जान से भी मारने की धम्मकी देते हुए दिख रहे हैं, और एलवीश के साथ के लोग उन्हें Maxtern से दूर करते हुए नज़र आ रहे हैं।

Elvish Yadav Fight Video Full

आखिर क्यों हुई Elvish Yadav और Maxtern की लड़ाई

Elvish Yadav Fight Video: Elvish Yadav और Maxtern की लड़ाई के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह विवाद सोशल मीडिया पर शुरू हुआ, जहां Maxtern ने एल्विश यादव और बिग बॉस 17 विजेता मुनव्वर फारूकी को लेकर एक वीडियो साझा किया था। जिसमे एलवीश यादव की एक वीडियो थी और उस वीडियो के अंदर एलवीश और मुनावर की एक फोटो लगी हुई थी।

जिसके बाद Maxtern द्वारा शेयर किये गए वीडियो पर Elvish Yadav ने उस ट्वीट को Quote करते हुए लिखा की “Bhai tu delhi hi rehta hai socha yad dila du” इसके बाद Maxtern ने अपने ट्विटर पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किये जिसमे उन्होंने एलवीश यादव से मिलने का टाइम फिक्स कर लिया।

इसके बाद कथित तौर पर दोनों के बीच कहासुनी हुई और मामला हाथापाई तक पहुंच गया। 

इसके बाद Real Maxtern ने अपने ट्विटर पर आखिरी वीडियो शेयर की जिसमे वो कह रहे हैं की “भाई साहब जान से मारने की धमकी दी गयी हैं, Elvish Yadav भाई अपने साथ 8-10 बन्दे लेकर आये थे। इसकी फुल वीडियो में सुबह डालता हु और मेरे मुँह पर थोड़ी चोट आयी हैं”

फिर Real Maxtern ने सुबह एक वीडियो शेयर किया

क्या हुई कार्रवाई?

रिपोर्ट्स की माने तो कहा जा रहा है कि इस घटना के बाद Maxtern ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दावा किया है कि एल्विश यादव ने उन्हें मॉल में बुलाकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने गुड़गांव के सेक्टर 53 थाने में एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। लेकिन इस बात का हम दावा नहीं करते हैं कि उनके खिलाफ यह करवाई दर्ज की गई है या नहीं! दी गई जानकारी सूचनाओं के आधार पर है।

सोशल मीडिया का रिएक्शन

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की तरह-तरह प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं कुछ लोग इस घटना की कड़ी आलोचना करते हैं और वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग एल्विस का समर्थन भी कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग इस पूरे मामले की जांच की मांग कर रहे हैं।

कौन है Real Maxtern

आपको बता दे की  Maxtern एक फेमस सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है। रियल मैक्सिम का असली नाम सागर ठाकुर है। Maxtern उर्फ़ सागर ठाकुर भारत में लोकप्रिय YouTuber और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो गेमिंग, Vlogs और फनी वीडियोस अपने यूट्यूब चैनल पर डालते हैं। इनके यूट्यूब चैनल Sagar Thakur पर लगभग 1 मिलियन से अधिक Subscribers हैं। इसके आलावा इंस्टाग्राम पर भी इनके लगभग 9 लाख से अधिक Followers  हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maxtern (@maxtern)

सोशल मीडिया पर सभी लोग Maxtern को एलवीश यादव के खिलाफ FIR दर्ज करने को कह रहे हैं तो कुछ लोग एलवीश यादव को इस लड़ाई में सपोर्ट कर रहे हैं। आपका Elvish Yadav Fight Video पर क्या कमेंट हैं, आप हमे नीचे कमेंट करके बता सकते हैं।

Note: इस लेख में दी गई सभी जानकारी सूचनाओं के आधार पर हैं। हम इस लेख में दी गई किसी भी जानकारी की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं। 

Also Read : Best Earbuds Under 500 in 2024

Leave a Comment